VIDEO: गौरक्षा के नाम पर फिर बेगुनाहों को पीटा

झारखंड (4 जुलाई): यूपी, राजस्थान, हरियाणा और झारखंड के बाद असम में भी गौरक्षक बेलगाम हो गए हैं। गौरक्षकों ने कानून को ठेंगा दिखाते हुए जानवरों को ले जाते हुए ट्रक को रोका और ड्राईवर की जमकर पिटाई की। प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति तक गोरक्षकों की गुंडागर्दी पर बयान दे चुके हैं। देशभर में इसकी निंदा हो रही है, लेकिन गोरक्षक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

दरअसल रविवार को असम के सोनापुर में पशुओं को एक जगह से दूसरी जगह ले जा रहे तीन ट्रकों पर इन गुंडों ने हमला बोल दिया और ट्रकों के ड्राइवर और खलासियों को गाड़ी से उतारकर जमकर पीटा। आपको जानकर ये ताज्जुब होगा कि ट्रक पर लदी गायों का वैध दस्तावेज था। व्यापारियों के पास गायों को ले जाने के लिए सारे सरकारी कागजात थे, फिर भी इन गुंडों ने पीट-पीट कर हाथ पैर तोड़ दिए।

जानकारी के मुताबिक ये सभी गुंडे हिंदू युवा छात्र परिषद के थे जो इन दिनों गौरक्षा के नाम पर असम में दहशत फैला रहे हैं और पुलिस भी इनपर कार्रवाई करने से कतराती है। हालांकि इस मामले में डीजीपी ने इन गुंडों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि पीएम मोदी की नाराजगी के बाद भी गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी करने वालों पर लगाम क्यों नहीं लग पाया है।

वीडियो: