प्रेमी जोड़े को मिली ऐसी खौफनाक सजा, आप जानकर रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली(2 जुलाई): राजस्थान के उदयपुर शहर के पास भैंसड़ाखुर्द में शुक्रवार को गांव के कुछ लोगों ने घर से भागी नाबालिग और उसके प्रेमी को चार घंटे तक पेड़ से बांधकर पीटा। ग्रामीणों के साथ-साथ पीड़ितों के परिजनों ने भी उनके साथ जमकर मारपीट की। इस बीच जो भी आया दोनों से मारपीट करता गया। पेड़ से बांधे रखने और मारपीट करने के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।


चौंकाने वाली यह घटना भैंसड़ाखुर्द पंचायत के लाडिया का खेड़ा गांव की है। घटना शुक्रवार की है. प्रेमी जोड़े की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया। मिली जानकारी के अनुसार, 22 साल का दीपक (बदला हुआ नाम) और सुनीता (बदला हुआ नाम) हफ्ते भर पहले घर से भाग गए थे।


तभी से परिवार और गांव वाले उन्हें ढूंढ रहे थे। शुक्रवार सुबह कुछ लोगों ने इन्हें गांव के बाहर देखा और पकड़ लिया। इसके बाद दोनों को गांव लाया गया और फिर परिजनों की मौजूदगी में उन्हें पेड़ से बांध दिया गया। ग्रामीणों के साथ-साथ परिजनों ने भी जोड़े की जमकर पिटाई की।


इस बीच वहां मौजूद लोगों ने उनकी पिटाई का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। चार घंटे चले इस पूरे ड्रामे के बाद गांव के कुछ लोगों ने समझाइश कर दोनों को छुड़वाया।