बदमाशों ने पति-पत्नी की हत्या कर बेटियों से किया गैंगरेप

मेवात (25 अगस्त): हरियाणा के मेवात जिले के डिगरहेड़ी गांव में बदशामों ने रात को एक घर में घुसकर मौत का तांडव किया। बदमाशों ने पति और पत्नी पर जानलेवा हमला करने के बाद घर में मौदूज दो लड़कियों से रेप भी किया।

खबर के अनुसार, बदमाशों ने पति को गोली मार दी और पत्नी समेत घर के बाकी सदस्यों की बुरी तरह पिटाई की। घटना में गंभीर रूप से घायल पत्नी की भी बाद में मौत हो गई। घायल हुए बाकी 6 लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

ऐसे हुई घटना... - पीड़‍ित परिवार डिगरहेड़ी गांव के पास बने खेतों में रहती है। - रात करीब 2 बजे कुछ बदमाश जबरदस्ती उनके घर में घुस गए और हमला कर दिया। - परिवार के मुखिया को गोली मार दी, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। - बदमाशों ने पत्नी और घर के अन्य सदस्यों की पिटाई करने के बाद दो लड़कियों के साथ गैंगरेप भी किया। - लड़कियों की उम्र 18 और 16 वर्ष बताई जा रही है। - पत्नी ने इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ा। - वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। - घटना में कपल के दामाद और बेटियों समेत 6 लोग घायल हुए हैं। - जांच से पता चल रहा है कि आरोपी लूटपाट करने के इरादे से ही आए थे।