सेल्फी लेने के दौरान हादसा, समंदर में डूबे लड़का-लड़की

सिद्धांत मिश्रा, मुंबई (9 जनवरी): सेल्फ़ी लेने का क्रेज जानलेवा भी साबित हो सकता है। कई तरह से स्टंट्स करने के दौरान सेल्फी लेने का क्रेज इन दिनों युवाओं को काफी पसंद है, लेकिन मुंबई में एक ऐसा हादसा हुआ है, जो सोचने पर मजबूर कर देता है। जी हां, मुंबई से आई खबर के मुताबिक, सेल्फी लेते समय दो लोग समुद्र में डूब गए है।

डूबने वालों में एक लड़की और एक लड़का बताए जा रहे हैं। लड़की का नाम तरन्नुम बताया जा रहा है, जबकि लड़के की पहचान अभी नहीं ‌हो सकी है। यह घटना मुंबई के पॉश ‌इलाके बांद्रा के बैंडस्टैंड में हुई है। गौरतलब है कि ये मुंबई का वो इलाका है जहां शाहरुख-सलमान जैसे फिल्मी सितारे रहते हैं और छुट्टी के दिनों में उन्हें देखने के लिए अच्छी-खासी भीड इकट्टा होती है।

घटनास्‍थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक, तीन लड़कियां लो टाइड के दौरान बांद्रा के बैंडस्टैंड में सेल्फी ले रहीं थीं। तभी अचानक पानी बढ़ गया और तीनों समुद्र में गिर गयीं। वहां मौजूद एक लड़का उन्हें बचाने समुद्र में कूदा और दो लड़कियों को बचाने में वो कामयाब हो गया। लेकिन तीसरी लड़की को बचाने में वह खुद डूब गया। पुलिस के आला अधिकारी घटनास्‍थल पर पहुंच चुके हैं। गोताखोर दोनों की तलाश कर रहे हैं।