देहरादून में पार्षद की दबंगई: एजेंट को ऑफिस में घुसकर पीटा

देहरादून (8 जनवरी): देहरादून में एक तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई है। खबर के मुताबिक देहरादून के पार्षद जो कांग्रेस के बड़े नेता में शुमार किए जाते हैं। अपने गुर्गों के साथ एक एजेंट के दफ्तर में घुसे और नेता की नाफऱमानी के जुर्म में एजेंट और उसके मददगार की जमकर पिटाई की। मार खाकर जब ये लोग पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने गए तो नेता के पावर के आगे पुलिस बेबस नजर आई।

देहरादून के लोन एजेंट के दफ्तर में बहस हुई। इस दौरान पार्षद प्रकाश नेगी ने सीधे एक जोरदार धक्का मारा और सामने वाला एजेंट सोफे पर गिर पड़ा। नेगी के साथ उसके गुर्गे भी कमरे में मौजूद थे। नेगी ने एजेंट को कई थप्पड़ रसीद कर दिए। कमरे में मौजूद बाकी लोगों में से एक एजेंट को गुर्गों की चंगुल से बचाने के लिए आगे बढ़े। लेकिन गुर्गे उसी पर टूट पड़े।

बात 6 दिन पहले की है। पार्षद ने एजेंट संदीप को फोन किया था। एजेंट संदीप की गलती बस इतनी हुई कि वो थोड़ी देर बाद हाजिर होने की बात कहकर फोन रख दिया। फिर क्या था सत्ता के नशे में चूर पार्षद को ये बात नागवार गुजरी और अपने गुर्गों के साथ संदीप के दफ्तर में धमक गया। इसके बाद ऑफिस पहुंचकर उसकी जमकर पिटाई कर दी।