कंगना की विश्वसनीयता पर सवाल, पुलिस ऋतिक को दे सकती है क्लीन-चिट!

नई दिल्ली (6 अप्रैल) :  बॉलिवुड के दो स्टार्स के बीच इतनी तीखी क़ानूनी लड़ाई पहले कभी नहीं लड़ी गई जैसे कि ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच लड़ी जा रही है। मानहानि से लेकर साइबर क्राइम, सब तरह के आरोप इस लड़ाई में शामिल हैं। जहां तक कंगना के वकील की ओर से जारी किए गए आखिरी बयान का सवाल है तो उसमें कंगना को पीड़ित बताया गया। लेकिन अब कुछ और ही सामने आ रहा है।

'डीएनए' की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के कुछ टॉप पुलिस अधिकारियों का मानना है कि ऋतिक की इस मामले में दोषी होने की संभावना कम है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधिकारी कंगना की विश्वसनीयता पर सवाल उठा रहे हैं क्योंकि वो जांच में सहयोग में हिचकिचाहट दिखा रही है। कंगना ने अपना लैपटॉप पुलिस को देने से इनकार कर दिया है। इसके लिए कंगना ने कहा कि उनके कंप्यूटर में वायरस की वजह से सब कुछ डिलीट हो गया है। दूसरी ओर, ऋतिक ने जितना अधिक से अधिक सहयोग किया जा सकता वो पुलिस के साथ किया।

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से आगे बताया गया है कि कंगना के सैकड़ो मेल ऋतिक की आईडी पर रिसीव किए गए। दूसरी और जांच से ये साबित हुआ कि बीते 3 साल में ऋतिक की ओर से एक भी संदेश या टेक्स्ट नहीं भेजा गया। पुलिस का ये भी सवाल है कि ऋतिक और कंगना को एक बार भी पेपाराज्जी (फोटोग्राफर्स) कहीं क्यों नहीं स्पॉट कर पाए।

कंगना ये मानने को तैयार नहीं है कि कोई ढोंगी ऋतिक का छद्म नाम धारण कर उनसे संवाद कर रहा था। कंगना इस बात पर अड़ी हैं कि ऋतिक ही विलेन हैं और उनके ख़िलाफ काम कर रहे हैं। सूत्र ने बताया कि कंगना ने जो ईमेल रिसीव किए वो भारत से भी नहीं बल्कि अमेरिका से भेजे गए। सूत्र के मुताबिक कंगना को इस बात के लिए अधिक चिंतित होना चाहिए कि वो किसी ढोंगी से बात कर रही थीं। खास तौर पर उन्होंने फोटो और विडियो उस ढोंगी को भेजे हैं तो वो लीक भी हो सकते हैं।