VIDEO: बीजेपी नेता की गुंडई, बीच सड़क पर सिपाही को पीटा


गुना (22 अप्रैल): मध्य प्रदेश के गुना में बीजेपी नेता के रिश्तेदारों की गुंडागर्दी सामने आई है। नेता के परिवार वालों ने बीच सड़क पर सिपाही की पिटाई कर दी। ट्रैफिक कॉन्सटेबल का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने बिना हेलमेट के स्कूटी पर जा रही तीन लड़कियों को रोक लिया था।


पुलिस कंट्रोलरूम के सामने एक सिपाही को कई लोग बेरहमी से पीट रहे हैं। वर्दीवाले पर लात-जूते और घूसे बरस रहे हैं। पुलिसवाले रोक रहे हैं, लोग बीच बचाव कर रहे हैं लेकिन ये लोग मानने को तैयार नही है। जब आप इस गुंडागर्दी की वजह जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे। ये कानून का पालन करवाने की सजा है।


मध्य प्रदेश के गुना में ट्रैफिक पुलिस चैकिंग अभियान चला रही थी। बिना के हेलमेट के बाइक चलाने वालों पर कार्रवाई हो रही थी। तभी वहां से बीजेपी जिला अध्यक्ष के परिवार से ताल्लुक रखने वाली तीन लड़कियां एक स्कूटी पर सवार होकर वहां से गुजरीं। ये लड़कियां बिना हेल्मेट के थीं। लिहाजा सिपाही ने इन्हें रोक लिया। इस बात से नाराज लड़कियों ने पहले तो हंगामा किया, फिर अपने परिवार के लोगों को बुला लिया


पुलिस को पीटने वाले आरोपी बीजेपी जिला अध्यक्ष शोभा रघुवंशी के परिवार के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दो लोग गिरफ्तार भी कर लिए गए हैं। बाकी लोगों की तलाश जारी है। नेताओं के परिवार से ताल्लुक रखने वाले ऐसे गुंडों के खिलाफ सख्त कार्रवाई जरूरी है, जो पुलिसवालों पर रौब झाड़ते हैं, जो कानून अपने हाथ में लेते हैं। ताकि दोबारा कोई वर्दी को आंख दिखाने की गुस्ताखी ना कर सके।


वीडियो: