बीजेपी सांसद ने कहा- हत्या का बदला नहीं लेंगे तो क्‍या आरती उतारेंगे

आगरा (1 मार्च): आगरा में वीएचपी कार्यकर्ता की हत्या मामले में मोदी सरकार के मंत्री और सांसदों का एक के बाद एक विवादित बयान आ रहा है। पहले मंत्री केंद्रीय मंत्री रामशंकर कठेरिया ने कहा कि गोली का बदला गोली से लिया जाए। 

अब बीजेपी के एक और सांसद ने कहा है कि हत्या का बदला तो हत्या से ही लिया जाएगा। चौधरी बाबुलाल ने कहा कि अगर हिंदुओं पर अटैक होगा तो अटैक करनेवालों की आरती नहीं उतारी जाएगी। आज इस मुद्दे पर संसद में भी जबरदस्त हंगामा हुआ। 

हालांकि कठेरिया ने अपने बयान से इन्‍कार करते हुए कहा है कि उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया गया है। बता दें कि चौधरी बाबुलाल उस शोक सभा में शामिल थे जहां कठेरिया ने बयान दिया था।

भाजपा सांसद ने अपने बयान में कहा है कि एक समुदाय के लोग कुछ भी कर सकते हैं और हम चुपचाप बैठे रहेंगे? जब सरेआम हिन्‍दू समाज के व्‍यक्ति उपर गोली चलाकर हत्‍या कि जा रही है तो समाज एकत्रित नहीं होगा तो कहां जाएगा?

गौरतलब है कि विहिप कार्यकर्ता अरुण माहौर की श्रद्धां‍जलि सभा में बोलते हुए केंद्रिय राज्यमंत्री राम शंकर कठेरिया ने कहा था कि ‘हमें खुद को ताकतवर बनाना होगा। जंग छेड़नी होगी। ऐसा नहीं किया तो कल दूसरा साथी भी खोना पड़ेगा।’ सभा में मुस्लिमों की तुलना राक्षसों और रावण के वंशजों से की गई।