कमलनाथ पर कॉन्स्टेबल ने तानी बंदूक

भोपाल(16 दिसंबर): पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेसी नेता कमलनाथ पर छिंदवाड़ा में एयरपोर्ट पर एक पुलिसकर्मी ने बंदूक तान दी। पुलिस के कॉन्स्टेबल ने कमलनाथ को सामने देखकर बंदूक तान दी, लेकिन उसे कुछ ही पलों में अरेस्ट कर लिया गया। 

- छत्तीसगढ़ पुलिस ने बंदूक तानने वाले कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया है। शुक्रवार को कमलनाथ अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा दौरे पर गए थे। 

- छिंदवाड़ा के अडिशनल एसपी नीरज सोनी ने बताया कि कांग्रेस नेता पर उन्हीं की सुरक्षा में तैनात एक कॉन्स्टेबल ने बंदूक तान दी। फिलहाल कांग्रेस नेता पूरी तरह सुरक्षित हैं। आरोपी का नाम रत्नेश पवार बताया जा रहा है।

-  जानकारी के मुताबिक यह घटना उस समय हुई जब कांग्रेस नेता कमलनाथ दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे। वरिष्ठ कांग्रेस नेता पर हवाई पट्टी पर बंदूक तानने से सुरक्षाकर्मी भी परेशान हो गए। 

- सुरक्षाकर्मियों ने त्वरित ऐक्शन लेते हुए स्थिति को नियंत्रण में कर लिया। बंदूक तानने वाले कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में आरोपी ने कुछ भी याद न होने की बात कही है। अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि कॉन्स्टेबल ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पर बंदूक क्यों तानी। कांग्रेस नेता कमलनाथ की तरफ से भी इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।