कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शौचालय का नाम ही रख डाला 'ऋषि कपूर'!

नई दिल्ली (22 मई): कुछ दिनों पहले फिल्म एक्टर ऋषि कपूर ने गांधी परिवार को लेकर जो टिप्पणी की थी, उसके बाद वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं के निशाने पर आ गए थे। इसी के चलते उत्तर प्रदेश में कांग्रेसियों ने ऋषि कपूर का विरोध करते हुए उनके नाम पर एक शौचालय खोल दिया।

जानकारी के अनुसार, इलाहाबाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ऋषि कपूर का विरोध जताने के लिए उनके नाम से एक शौचालय शुरू किया है। बहादुरगंज में शिवाजी पार्क पर नगर निगम द्वारा बनाए गए सुलभ शौचालय को ऋषि कपूर का नाम दिया गया है। प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि गांधी परिवार की वजह से ही आजादी के बाद देश की तरक्की हुई है।

गौरतलब है कि ऋषि ने हाल ही में सवाल उठाया था कि क्यों नहीं फिल्म अभिनेताओं और क्रिकेटरों के नाम पर देश की सड़कों, पुलों और एयरपोर्ट के नाम रखे जाते हैं? ऋषि ने ट्विट करते हुए कहा था कि गांधी परिवार पर कांग्रेस के रखे नामों को बदला जाए। बांद्रा वर्ली सी लिंक का नाम लता मंगेशकर या जेरआडी टाटा के नाम पर रखें। अगर दिल्ली में सड़कों के नाम बदले जा सकते हैं तो कांग्रेस प्रॉपर्टी के नाम क्यों नहीं बदल सकते? मैच चंडीगढ़ में था, वहां भी राजीव गांधी का नाम? ऋषि ने ऐसे ही कई ट्विट कर कांग्रेस परिवार को आड़े हाथों लिया।