कांग्रेस की बीजेपी को टक्कर देने के लिए नई रणनीति, 'आइसक्रीम विद' राहुल गांधी

नई दिल्ली ( 19 जनवरी ): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की टीम बीजेपी को कड़ी टक्कर देने के लिए कई प्रयोग कर रही है। अब कांग्रेस आईटी सेल में अच्छा काम करने वालों को कॉफी विद राहुल गांधी का मौका मिलेगा। कांग्रेस आईटी सेल की राष्ट्रीय संयोजक दिव्य स्पंदना ने पार्टी के इस खास प्लान का खुलासा किया है। 

दरअसल, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। वहीं मार्च-अप्रैल में कर्नाटक, त्रिपुरा, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावी साल में बीजेपी और कांग्रेस के बीच आईटी वॉर तेज हो गया है। भाजपा को डिजिटल दुनिया में चुनौती देने के लिए कांग्रेस ने भी कमर कस ली है।

दिव्या स्पंदना ने कहा कि आईटी सेल में अच्छा काम करने वालों को राहुल गांधी के साथ मुलाकात का मौका मिलेगा। बीजेपी के कॉफी विद सीएम की तर्ज पर कॉफी विद राहुल की शुरुआत कांग्रेस में की जा रही है। 

पार्टी की ओर से सोशल मीडिया के राज्यों के कोऑर्डिनेटर्स को राहुल से मुलाकात का मौका भी मिला। इसके बाद राज्यवार वालंटियर्स और एक्टिव मेंबर्स ने राहुल से मिलने की गुजारिश की है इस गुजारिश को अब राहुल गांधी ने मंजूरी दे दी है। 

राहुल की राज्यों में सोशल मीडिया टीम के वॉलन्टियर्स और मेंबर्स से मुलाकात को राज्य के टेस्ट और फ्लेवर के हिसाब से ढाला जाएगा। मसलन, साउथ में ये मुलाकात डोसे के साथ होगी, जिसको 'डोसा विद राहुल गांधी' नाम दिया जाएगा। इसी तर्ज पर उत्तर भारत में 'आइस क्रीम विद राहुल गांधी' से माहौल बनाया जाएगा, वहीं ठंडे प्रदेशों में ये मुलाकात 'कॉफी विद राहुल गांधी' की चुस्कियों के साथ सुर्खियां बटोरेगी।