राहुल गांधी का बड़ा हमला, कहा- मेरे पास मोदी के करप्शन की जानकारी

नई दिल्ली(14 दिसंबर): चार दिन के अवकाश के बाद बुधवार को संसद के शीतकालीन सत्र की कार्यवाही हंगामे के साथ ही शुरू हुई। लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू पर भ्रष्टाचार के कथित आरोप और नोटबंदी के मसले पर हंगामा शुरू कर दिया।

- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हो रहे भारी हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही को 12 बजे तक स्थगित कर दिया गया। जब दोबारा कार्यवाही शुरू हुई तब भी यह हंगामा जारी रहा। लगातार जारी हंगामे को देखते हुए सदन की कार्यवाही गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दी गई।

- कार्यवाही स्थगित होने के बाद विपक्ष की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने फिर कहा कि उन्हें लोकसभा में बोलने नहीं दिया जा रहा है।

- उन्होंने कहा, 'पिछले एक महीने से पूरा विपक्ष लोकसभा में चर्चा करना चाहता है, पर पीएम और सरकार नहीं चाहते।' कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला करते हुए कहा, 'प्रधानमंत्री डरे हुए हैं, उनके भ्रष्टाचार की हमारे पास कुछ निजी जानकारी है, जिसे हम सदन में रखना चाहते हैं, इस जानकारी से प्रधानमंत्री का गुब्बारा फूट जाएगा। हमें बोलने नहीं दिया जा रहा।' राहुल ने कहा कि पिछले एक महीने से पूरा विपक्ष लोकसभा में चर्चा चाहता है, लेकिन पीएम और सरकार नहीं चाहती।