कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अमेठी में राहुल, दुकान पर ली चाय की चुस्कियां

लखनऊ(15 जनवरी):  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से दो दिनों के लिए अमेठी दौरे पर हैं। पार्टी का अध्यक्ष बनने के बाद राहुल का पहला अमेठी दौरा है। राहुल गांधी इस वक्त रायबरेली होते हुए अमेठी जा रहे हैं। रास्ते में उन्होंने एक टी स्टॉल पर रुककर चाय की चुस्कियां भी लीं। उनके साथ उत्तर प्रदेश कांग्रेस के चीफ राज बब्बर भी मौजूद हैं। राहुल गांधी ने चाय के साथ समोसों का भी आनंद लिया।

कांग्रेस अध्यक्ष के आगमन को लेकर अमेठी में जोरशोर से तैयारियां की गई हैं, लेकिन इन्हीं तैयारियों के बीच पोस्टर को लेकर विवाद भी पैदा हो गया है। दरअसल अमेठी के गौरीगंज रेलवे स्टेशन में एक पोस्टर लगाया गया है जिसमें राहुल गांधी को ‘भगवान राम’ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘रावण’ के रूप में प्रदर्शित किया गया है। पोस्टर में राहुल अपने हाथों में धनुष-बाण लेकर पीएम मोदी की तरफ निशाना साधते दिख रहे हैं।

पोस्टर में लिखा गया है कि राहुल में भगवान राम का अवतार है और 2019 में राहुल राज आएगा। कहा जा रहा है कि यह पोस्टर अभय शुक्ला नाम के व्यक्ति ने लगाया है। आश्चर्य की बात यह है कि शुक्ला ने कांग्रेस पार्टी के साथ किसी भी तरह के संबंध से साफ मना कर दिया है। उन्होंने मीडिया को बताया कि पीएम मोदी ने कालाधन वापस लाने का वादा किया था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए अब उन्हें भरोसा है कि 2019 में राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे और अपने वादों को पूरा करेंगे।