राहुल का पीएम मोदी पर निशाना, पूछा- क्या स्विटजरलैंड से काला धन वापस लेकर आये?

नई दिल्ली ( 25 जनवरी ): विश्व आर्थिक मंच की सालाना शिखर बैठक(WEF) में भाग लेकर लौटे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने निशाना साधा है। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा है कि क्या ‘‘वह अपने विमान में कुछ (काला धन) वापस लाये हैं? 

विदेशों में जमा काले धन को स्वदेश लाने के उनके वादे की याद दिलाते हुए राहुल ने सवाल किया, 'क्या वह अपने विमान में कुछ (काला धन) वापस लाये हैं?' राहुल ने पीएम मोदी की दावोस यात्रा पर लगातार दूसरे दिन ट्वीट कर तंज कसा। 

राहुल ने विश्व आर्थिक मंच की दावोस में सालाना शिखर बैठक को संबोधित करने को लेकर प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए लगातार दूसरे दिन ट्वीट किया। उन्होंने ताजा ट्वीट में कहा कि स्विटजरलैंड से वापसी पर स्वागत है। कालेधन के बारे में आपके वादे की जल्दी से याद दिलाना चाहता हूं। भारत के युवा इस बात पर हैरत जता रहे हैं कि क्या आप अपने विमान में कुछ (कालाधन) वापस लाये हैं?

इससे पहले मंगलवार को राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी से कहा कि वह दावोस के लोगों को बताएं कि भारत की एक प्रतिशत आबादी के पास देश की कुल संपदा का 73 प्रतिशत क्यों हैं? उन्होंने ट्वीट कर कहा था, 'प्रिय प्रधानमंत्री, स्विटजरलैंड में स्वागत है। कृपया दावोस को बताइये कि भारतीय आबादी के एक प्रतिशत को उसकी संपदा का 73 प्रतिशत क्यों मिल रहा है। मैं आपके लिए पहले से तैयार संदर्भ के वास्ते एक खबर नत्थी कर रहा हूं।'