अध्यक्ष बनते ही राहुल गांधी का बीजेपी पर हमला, कहा- वो आग लगाते हैं हम बुझाते हैं

नई दिल्ली(16 दिसंबर): राहुल गांधी आज पार्टी के अगले अध्यक्ष के रुप में अपना कार्यभार संभाल लिया है। राहुल की ताजपोशी को भव्य बनाने के लिए काफी तैयारियां की गई हैं, जिसमें देशभर के कांग्रेसी पदाधिकारी शामिल हुए हैं। अध्यक्ष  बनते ही राहुल गांधी ने पहले संबोधन में बीजेपी पर करारा वार किया और कहा कि बीजेपी पूरे देश में हिंसा फैला रही है। 

-बीजेपी पर राहुल गांधी ने कहा- कांग्रेस मुक्त भारत करने वाली बीजेपी को भी हम अपना भाई मानते हैं। हम उन्हें एक नज़र से देखते हैं बस विचारधारा में फर्क है। उनका गुस्सा हमें और ताकतवर बनाता है।

- राहुल गांधी ने कहा- मेरे लिए कांग्रेस पार्टी का जो कार्यकर्ता है, जो इस पार्टी की विचारधारा को अपने खून पसीने से देश के हर गांव, हर शहर पहुंचाता है उसकी रक्षा करना मेरी जिम्मेदारी है। आश्वासन देना चाहता हूं कि आपकी आवाज पूरे हिंदुस्तान में सुनाई देगी।

- कांग्रेस अध्यक्ष पद संभालने के बाद संबोधन में राहुल ने कहा- एक बार आग लग जाती है तो उसे बुझाना बहुत मुश्किल होता है। यही बात मैं बीजेपी को समझाना चाहता हूं। बीजेपी के लोग पूरे देश में आग और हिंसा फैला रहे हैं। इसे रोकने के लिए सिर्फ एक शक्ति है और वो है कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता। वो तोड़ते हैं हम जोड़ते हैं। वो आग लगाते हैं हम बुझाते हैं। वो गुस्सा करते हैं, हम प्यार करते हैं। आज मैं कार्यकर्ताओं को आश्वासन देना चाहता हूं कि आप सब मेरे परिवार हो। युवा हों या बुजुर्ग आप  सब मेरे हो। आप सबको दिल से अपना पूरा प्यार दूंगा।

- कांग्रेस अध्यक्ष पद संभालने के बाद राहुल गांधी ने कहा- आज खानपान को लेकर हत्या हो रही है। गरीबों की बात करने पर आज निशाना बनाया जाता है।