आतंकवाद पर सरकार जो भी निर्णय करेगी, कांग्रेस पार्टी उसमें साथ है: राजीव शुक्‍ला



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (20 फरवरी): आगमी लोकसभा चुनाव के लिए कानपुर लोकसभा के प्रभारी बनाए गए पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला कानपुर कांग्रेस मुख्यालय तिलक हॉल पहुंचे। राजीव शुक्ला ने शहर कांग्रेस कमेटी और पूर्व विधायको के साथ बैठक की जिसमे उन्होंने आपसी मनमुटाव भूलकर एकजुट होने की बात कही। शहर काँग्रेस में चल रही गुटबाज़ी के मद्देनजर पूर्व मंत्री ने सभी कांग्रेसियों को एकजुटता का गुरुमंत्र दिया।






कानपुर लोकसभा के पर्यवेक्षक राजीव शुक्ला ने शहर से किसी युवा को टिकट देने के सवाल पर कहा कि राहुल जी ने देश में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा टिकट देने की बात कही है। इसका ख्याल रखा जाएगा। दावेदार शहर से होगा या बाहरी के सवाल पर स्पष्ट जवाब नही दिया। बोले यह आलाकमान तय करेगा। इससे पहले उन्होंने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए एकजुट होकर चुनाव के लिए तैयार रहने की बात कही।






बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में शुक्ला बोले कि लोकसभा कानपुर के प्रभारी बनकर आया हूँ, कानपुर में काँग्रेस हमेशा से मजबूत रही है और इस बार फिर से एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे। प्रत्याशी का चुनाव नेतृत्व से किया जाएगा। आतंकी घटना पर रोष जताते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री बोले कि कांग्रेस हमेशा से आतंकवाद के खिलाफ लड़ी है। कांग्रेस ने अपने कई नेता और प्रधानमंत्री आतंकी घटनाओं में खोए है जिससे आतंकवाद के खिलाफ काँग्रेस सरकार के साथ है।  वहीँ चुनाव में विपक्ष के लिए राफेल सौदा मुद्दा प्रमुख होगा।






आगामी क्रिकेट विश्वकप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ मैच खेलने के सवाल पर शुक्ला बोले कि विश्वकप आईसीसी के नियमो से होता है और बीसीसीआई में सुप्रीम कोर्ट के लोग जो भी निर्णय लेंगे उनका पालन किया जाएगा वही आईपीएल पर बोले कि आईपीएल की टीमों में कोई भी पाकिस्तानी खिलाड़ी नही है ।






Image: Google