कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी उठाए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल, कांग्रेस ने किया बयान से किनारा

नई दिल्ली (4 अक्टूबर): पीओके में सेना के सर्जिकल स्ट्राइक से जहां पाकिस्तान सदमे में है, वहीं हिंदुस्तान में ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो राजनीतिक फायदे के लिए सेना के ऑपरेशन पर सवाल उठा रहे हैं। कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक तो पहले भी होते रहे हैं, लेकिन बीजेपी इसका सियासी फायदा उठाने की कोशिश कर रही है।

कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी विवादित ट्वीट करके सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि उन्हें ये सर्जिकल स्ट्राइक फर्जी लगती है। ये सारा काम सिर्फ चुनाव और राजनीतिक फायदे को ध्यान में रखकर किया जा रहा है।

वहीं कांग्रेस पार्टी ने संजय निरूपम के बयान से किनारा कर लिया है। पार्टी ने कहा है कि उस डीजीएमओ के दिए गए बयान पर पूरा भरोसा है। सेना पर अविश्वास होने की कोई वजह नहीं है।

सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए गए केजरीवाल के बयान के बाद बीजेपी के कार्यकर्ता उनके खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं। केजरीवाल के घर के सामने आज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया है। बीजेपी ने भी केजरीवाल के बयान पर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि केजरीवाल ने सेना का अपमान किया है।

वीडियो: [embed]https://www.youtube.com/watch?v=x2t-hVa6p3o[/embed]