Blog single photo

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि, कर्नाटक की हार का बदला: कमलनाथ

कमलनाथ ने ट्विटर के जरिये सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार कर्नाटक की हार का बदला पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी से ले रही है।

नई दिल्ली ( 21 मई ): पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है। सोमवार को कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की  बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने एक बार फिर सरकार पर पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर निशाना साधा है।कमलनाथ ने ट्विटर के जरिये सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार कर्नाटक की हार का बदला पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी से ले रही है। इतना ही नहीं उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि, सप्ताह में एक दिन साइकिल चलाने की घोषणा करने वाले शिवराज जी की साइकिल कहां गई।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के दायरे में लाया जाए। शिवराज सरकार जनता को राहत पहुंचाने के लिए राज्य की ओर से सहमति दे। बता दें कि पिछले दिनों हुई पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी ने आम आदमी की परेशानी बढ़ा दी है, जिसके बाद से ही विपक्ष लगातार हमलावर बना हुआ है।

Tags :

NEXT STORY
Top