राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से डर गए हैं पीएम मोदी: आनंद शर्मा

नई दिल्ली ( 6 नवंबर ): वरिष्ठ कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन्हें प्रचारशास्त्री बताया है। साथ ही आनंद शर्मा ने पीएम मोदी को बहस की चुनौती दी है। रविवार देर रात ट्वीट कर उन्होंने पीएम मोदी पर कई आरोप लगाए।

आनंद शर्मा ने नोटबंदी और जीएसटी को देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद करने वाला बताया। आनंद शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी अहंकारी और असंवेदनशील हैं। शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि पीएम मोदी दिल्ली या अहमदाबाद, जहां कहें वहीं वह डिबेट के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि दिन और समय भी वे खुद ही चुन लें।

आनंद शर्मा ने ट्वीट के जरिए चुनौती भरे अंदाज में पूछा कि क्या आप मेरे साथ डिबेट करेंगे? शर्मा ने कहा कि वे पीएम से शुद्ध हिंदी में बहस करना चाहते हैं। आनंद शर्मा ने पीएम मोदी को अहंकारी, असंवेदनशील और सत्तावादी तक कहा। 

शर्मा ने कहा कि यह भारत की ट्रेजडी है कि जिस व्यक्ति को अर्थशास्त्र का कोई ज्ञान नहीं है, वह सम्मानित अर्थशास्त्री डॉ मनमोहन सिंह की जगह ले लेता है। उन्होंने कहा कि भारत की अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने वाले पीएम मोदी को वे बहस में एक्सपोज कर देंगे। शर्मा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से डर गए हैं। गुजरात चुनाव का जिक्र करते हुए शर्मा ने कहा कि चुनाव में राहुल गांधी की जीत होगी। 

पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए शर्मा ने कहा कि उन्होंने पूंजीवाद को बढ़ावा दिया है। वहीं गरीबों को उनकी सरकार से सिर्फ नुकसान हुआ है। नोटबंदी और जीएसटी पर सवाल उठाते हुए शर्मा ने कहा कि पीएम ने सात करोड़ नौकरियां देने की बजाए चार करोड़ रोजगार छीन लिए।