कांग्रेस ने जारी किया टेप, 'आप' के मंत्री पर घूस मांगने का आरोप

नई दिल्‍ली (9 फरवरी): दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने एक टेप जारी करके केजरीवाल सरकार के मंत्री इमरान हुसैन पर घूस मांगने का आरोप लगाया है। माकन ने ये टेप जारी कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से इमरान हुसैन को पद से हटाने और मामले की जांच कराने की मांग की है।

अजय माकन ने कहा कि केजरीवाल की सरकार का सबसे बड़ा मुद्दा था भ्रष्टाचार। आज हम उनकी सरकार के एक मंत्री का टेप दिखा रहे हैं और ये टेप उन्‍हें भी भेजेंगे। उन्‍होंने दावा किया कि कासिम नाम का एक शिकायतकर्ता है। वो अपना मकान बना रहा था लेकिन मंत्री इमरान हुसैन के ऑफिस में काम करने वाला एक शख्स उनसे पैसे मांग रहा है। मंत्री इमरान हुसैन का भाई फुरकान हुसैन भी पैसे मांग रहा है। बाद में इलाके के कनिष्ठ अभियंता से भी पैसे की मांग की गई।

अजय माकन ने कहा कि इमरान हुसैन मंत्री हैं और उन पर इस तरह के गंभीर आरोप लग रहे हैं। इसलिए इस मामले की पूरी जांच हो और तब तक मंत्री को उनके पद से हटाया जाए। अगर जांच में आरोप सही पाए जाएं तो खुद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए। इससे पहले कांग्रेस नेता माकन ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी कि वो शाम 4 बजे इस मामले को लेकर पर्दाफाश करेंगे। उन्होंने लिखा था कि 'उतरेगा ईमानदारी का मफलर.... कौन लगाता है आम आदमी को बेईमानी की टोपी-आज शाम 4 बजे पर्दाफाश...'।