कांग्रेस मुख्यालय के बाहर लगे पोस्टर, राहुल गांधी को सभी भगवानों ने दिया आशीर्वाद

नई दिल्ली ( 5 दिसंबर ): गुजरात चुनाव प्रचार जोरों पर है। अभी कुछ दिनों पहले राहुल गांधी की जनेऊ वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अब दो पोस्टर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किए जा रहे हैं। कांग्रेस के दफ्तर के बाहर लगे इस पोस्टर में राहुल गांधी को पंडित बताया गया है और उन्हें सभी भगवान आशीर्वाद दे रहे हैं। 

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने के दूसरे दिन ही कांग्रेस मुख्यालय के बाहर ऐसे बैनर पोस्टर लगाए गए हैं जिनमें राहुल गांधी के नाम से पहले 'पंडित' लिखा गया है। बैनर में लिखा गया है, 'पंडित राहुल गांधी जी को सभी भगवानों ने दिया आशीर्वाद"।

इस पोस्टर को किसने लगवाया है, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन इसमें राहुल के दोनों ओर जगदीश शर्मा, अनिल ठक्कर, गौरव शर्मा और इंद्रजीत कौशिश की तस्वीरें दिखाई दे रही हैं। 

इस पोस्टर के अलावा, एक और पोस्टर लोगों का ध्यान खींच रहा है। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमिटी की ओर से लगाए गए पोस्टर में राहुल गांधी को 2019 में देश का प्रधानमंत्री कहकर संबोधित किया गया है। 

Banners seen outside Congress HQ in Delhi pic.twitter.com/x8cgxVf0YQ

— ANI (@ANI) December 5, 2017

इन दिनों राहुल गुजरात चुनाव प्राचर में जुटे हैं और लगातार मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं। पार्टी के समर्थक लगातार उनकी माथे पर टीका-तिलक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं।