सीएम योगी ने यूपी को रोगी बना दिया है: राज बब्बर


नई दिल्ली ( 30 अगस्त ): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बच्चों से जुड़े बयान पर अब विपक्ष उन पर हमलावार है। कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि एक ओर बच्चों की मौत हो रही है और दूसरी ओर सीएम एक ऐसे बयान यह बता रहा है कि सरकार कितनी लापरवाह है। कांग्रेस ने कहा कि जब सीएम के गृहजनपद का ये हाल है तो बाकी प्रदेश का क्या हाल होगा? कांग्रेस ने कहा कि आदित्यनाथ का यह बयान गैर जिम्मेदाराना है।

उन्होंने कहा कि 60 बच्चों की मौत के बाद एक बार फिर 42 बच्चों की मौत हो गई। प्रमोद तिवारी ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम भले ही इस्तीफा मांगे, लेकिन बीजेपी कहती है कि बीजेपी में इस्तीफा नहीं होता। 

वहीं कांग्रेस नेता राजब्बर ने कहा कि देश का भविष्य मौत के घाट उतारा जा रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में माहौल गंभीर है। गोरखपुर में पिछली घटनाओं से सरकार ने सबक नहीं लिया। उन्होंने कहा कि अस्पताल में बच्चों का इलाज नहीं हो रहा बल्कि अस्पताल में योगी सरकार के चहेतों को बचाने की कोशिश की जा रही है।

राज बब्बर ने कहा कि मोदी सरकार में जान की कोई कीमत नहीं है। योगी जब से आये हैं उत्तर प्रदेश को रोगी बना दिया है। लोकतंत्र में नागरिकों के जान की कीमत नहीं, बल्कि सिर्फ बहुमत की कीमत है और यही बीजेपी सरकार साबित कर रही है। 

उन्होंने कहा कि मोदीजी गुजरात मॉडल लाना चाह रहे हैं। मोदी जी साबित करना चाहते हैं कि 100-200 मौत की कोई कीमत नही हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी को लगता है कि जब 2000 लोगों की मौत (गुजरात दंगों के संदर्भ में) के बाद सरकार चलाया जा सकता है तो 100-200 मौत का क्या है।