राहुल गांधी का बड़ा बयान, बोले, 'केसीआर बन गए हैं- खाओ कमिशन राव'


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (3 दिसंबर): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव पर भ्रष्टाचार के बड़े आरोप लगाए हैं। राहुल ने कहा है कि केसीआर ने इतना भ्रष्टाचार कर दिया है कि वह 'खाओ कमिशन राव' बन गए हैं। राहुल ने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना को एक रिमोट कंट्रोल की मदद से चलाया है।

वहीं चंद्रशेखर रावने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए उन्हें जोकर की तरह बात करने वाला बताया है। दरअसल, तेलंगाना में प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने केसीआर को 'खाओ कमीशन राव' बताया था। केसीआर में इलेंडू में रैली के दौरान कहा कि राहुल गांधी के बारे में सबको पता है कि वह हमेशा जोकर की तरह बात करते हैं।

उन्होंने कहा कि भले ही राहुल गांधी समझदार हो या न हो, भगवान ने उन्हें समझदारी दी हो या न दी हो लेकि वह बात एक जोकर की तरह ही करते हैं। उन्होंने कहा कि हमनें कमीशन को री-डिजाइन किया है।

गौरतलब है कि इस चुनाव में टीआरएस और कांग्रेस एक-दूसरे पर जमकर हमले बोल रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बार-बार केसीआर पर वंशवाद को बढ़ावा देने, भ्रष्टाचार में लिप्त होने और मोदी के इशारे पर काम करने का आरोप लगा रहे हैं।