भाजपा सपोर्टर्स बन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुरेश प्रभु को पहनाई काले कपड़ों की माला

नई दिल्ली( 5 फरवरी ): कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रविवार को रेल मंत्री सुरेश प्रभु को चकमा देकर काले कपड़ों की माला पहना दी और उन्हें लॉलीपॉप ऑफर किया। रेल के मामले में केंद्र की तरफ से गुजरात को लेकर बरती गई उदासीनता के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ऐसा किया। दरअसल, कार्यकर्ता भाजपा सपोर्टर्स के रूप में प्रभु के पास पहुंचे। अचानक हुई इस घटना से केंद्रीय मंत्री और पुलिस ऑफिशियल्स हैरान रह गए।

खबरों के मुताबिक, यह घटना नानपुरा इलाके में हुई, प्रभु वहां साउदर्न गुजरात चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की बिल्डिंग में आयोजित एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। सुरेश प्रभु ने जैसे ही अपनी गाड़ी से बाहर कदम रखा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें काला कपड़ों की माला पहना दी।

पुलिस ने इस मामले में 12 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है। जहां प्रोग्राम होना था, वहां वेन्यू के बाहर करीब 50 प्रदर्शनकारी जमा थे। प्रदर्शनकारी प्रभु के आने से पहले नारेबाजी कर रहे थे, लेकिन पुलिस उन्हें थोड़ी दूरी पर रोकने में सफल रही। लेकिन जब प्रभु वहां पहुंचे तो कुछ प्रदर्शनकारी उनके पास पहुंचने में कामयाब हो गए।

सूरत के पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा ने कहा, "हमने इस मामले में 12 कांग्रेस वर्कर्स को हिरासत में लिया है।" "कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन की योजना की हमें कोई जानकारी नहीं थी। हम प्रदर्शनकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।"