जोधपुर के इस राजमहल में होगी प्रियंका-निक की शादी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 अक्टूबर):  बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर इस साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसके साथ ही दोनों ने शादी के लिए जगह भी फाइनल कर ली है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों राजस्थान के उम्मेद भवन में शादी करेंगे।इसी सिलसिले में कुछ समय पहले दोनों भारत आए थे और राजस्थान जाकर वेडिंग डेस्टिनेशन प्लान किया था। प्रियंका निक के साथ जोधपुर के भव्य उम्मेद भवन पैलेस और मेहरानगढ़ फोर्ट पहुंची थी और अब यह खबर आ रही है कि दोनों ने उम्मेद भवन को फाइन किया है। इस जोड़ी ने मेहरानगढ़ फोर्ट भी को देखा और वहां के मैनेजमेंट से बात की व यहां उपलब्ध स्पेस के बारे में जानकारी ली। साथ ही शादी को लेकर यहां होने वाले कार्यक्रमों को लेकर भी मैनेजमेंट से चर्चा की।

राजशाही ठाठ-बाठ के साथ दोनों सात फेरे जोधपुर में लेंगे। शादी से पहले इस महीने प्रियंका का ब्राइडल शॉवर न्यूयॉर्क में होगा। माना जा रहा है कि करीब 200 लोग इनकी शादी में शिरकत करेंगे।

उम्मेद भवन दुनिया के सबसे बड़े निजी महलों में से एक है। इस महल में 347 कमरे हैं। इस उम्मैद भवन पैलेस को चित्तर पैलेस के नाम से भी पहले जाना जाता था। इस महल को 1943 में बनाया गया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रियंका अपने हॉलीवुड के दोस्तों के लिए न्यूयॉर्क में ही पार्टी करेंगी। इसके अलावा उनके कुछ दोस्त जोधपुर शादी में शिरकत करने भी आएंगे।

निक जोनस राजस्थानी राजकुमार बनकर प्रियंका की डोली लेने आएंगे। निक और प्रियंका की रॉयल बहुत भव्य तरीके से होगी। इस शादी में राजपूती आन, बान और शान दिखेगी। बता दें कि 18 अगस्त को प्रियंका और निक ने सगाई की थी।  इनकी सगाई में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी। फिलहाल प्र‍ियंका ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग कर रही हैं।