कटरीना कैफ सूर्यवंशी में अक्षय कुमार से साथ करेंगी रोमांस

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (22 अप्रैल): अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर जमकर खूब सुर्खियों में हैं। साल 2019 में अक्की कई फिल्मों में नजर आने वाले है। इन्हीं में से एक फिल्म है सूर्यवंशी। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड हीरो के तौर पर नजर आएंगे। कई दिनों से फिल्म की होरीइन को लेकर चर्चा जोरो पर थी आखिरकार फाइनल हो ही गया। अजय देवगन और रणवीर सिंह के बाद रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ कॉप ड्रामा सूर्यवंशी लेकर आ रहे हैं। 

सूर्यवंशी फिल्म में कटरीना कैफ नजर आने वाली है इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी है। जिसमें वे कटरीना कैफ, रोहित शेट्टी और करण जौहर संग नजर आ रहे हैं। कैप्शन में अक्षय कुमार ने लिखा- कटरीना कैफ आपका कॉप यूनिवर्स में स्वागत है। हमारी सूर्यवंशी गर्ल। माना जा रहा है कि फिल्म में कैटरीना कैफ भी कड़क पुलिस ऑफिसर की भूमिका में ही दिखाई देंगी। बता की कई सालों के बाद अक्षय कुमार और कटरीना की जोड़ी देखने को मिलेगी। इससे पहले भी अक्षय कुमार और कटरीना कैफ कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। 

 दीवाना कर गए, नमस्ते लंदन, वेलकम, सिंह इज किंग, दे दना दन, तीस मार खान में काम किया है। कई फिल्मों में साथ काम करने के बाद अक्षय और कटरीना के अफेयर की खबरें सामने आई थीं जिसके बाद खबर ये भी थी की ट्विंकल ने अक्षय कुमार को कटरीना के साथ काम करने से मना किया है।

सूर्यवंशी 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। यानी ईद 2020 पर सलमान खान और खिलाड़ी के बीच जबरदस्त क्लैश देखने को मिलेगा। सूर्यवंशी फिल्म इंशाल्लाह से भिड़ेंगी। हालांकि सूत्रों की मानें तो रोहित शेट्टी ने मन बना लिया है कि सूर्यवंशी को आगे बढ़ाएंगे क्योंकि उनकी फिल्म को कोई भी डेट मिल जाएगी।  रोहित शेट्टी का मानना है कि ईद तो सलमान खान की होती है और सलमान को अगर दर्शक ईद पर नहीं देखेंगे तो निराश हो जाएंगे।