अजय माकन पर कांग्रेस के दलित कार्यकर्ता ने लगाए गंभीर आरोप, केस दर्ज

नई दिल्ली (21 जून): दिल्ली कांग्रेस के प्रेसिडेंट अजय माकन के खिलाफ एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने मामला दर्ज कराया है। यह केस कांग्रेस के एक दलित कार्यकर्ता धर्मपाल नटखट ने मंदिर मार्ग थाने में दर्ज कराई है। नटखट का कहना है कि माकन ने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन समारोह के बाद उसके खिलाफ ‘अपमानजनक और जातिसूचक शब्दों ’ का इस्तेमाल किया, गाली दी और जान से मारने की धमकी दी।

नटखट ने कहा कि राहुल गांधी के जन्मदिन के दिन वो भी वहां पहुंचा था। वो उनसे मिलकर अपनी शिकायत दर्ज कराना चाहता था। दरअसल, पिछले महीने उसके बेटे का निधन हो गया था। लेकिन कोई भी कांग्रेस नेता संवेदना जताने उसके यहां नहीं गया। इस बात से नटखट नाराज था। लेकिन वो राहुल गांधी से मिल नहीं पाया। वहीं माकन ने उसे घर जाने को कहा और गांलियां देकर जान से मारने की बात की। 

मामले को लेकर नटखट नो पुलिस को एक ऑडियो सौंपा है जिसमें उसके अनुसार माकन द्वारा की गई बदतमीजी की बात रिकॉर्ड है। नटखट ने कहा कि मैं दलित हूं और लंबे समय से कांग्रेस का वर्कर रहा हूं। ऐसा उन्होंने क्यों किया मैं समझ नहीं पा रहा। मंदिर मार्ग थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दिए हैं।