डीयू के प्रोफेसर ने मां दुर्गा पर किया आपत्तिजनक पोस्ट, मचा बवाल

नई दिल्ली (24 सितंबर): एक टीचर की सोच काफी कुछ उसके पढ़ाने वाले बच्चों पर भी प्रभाव डालती है। लेकिन दिल्ली यूनिवर्सिटी (डीयू) के असिस्टेंट प्रोफेसर ने ऐसा काम किया है, जिसको कतई भी सही नहीं कहा जा सकता। असिस्टेंट प्रोफेसर केदार मंडल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर मां दुर्गा पर आपत्तिजनक पोस्ट किया है।

केदार मंडल ने अपने फेसबुक अकाउंट से 22 सितंबर की शाम आपत्तिजनक पोस्ट किया गया था। जिसमें इस्तेमाल किए गए शब्द बेहद गंदे थे। फिलहाल यह पोस्ट प्रोफेसर की वॉल से हटा ली गई है, लेकिन इसका स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस पर दयाल सिंह कॉलेज के स्टूडेंट्स और डीयू के टीचर्स ग्रुप नेशनल ड्रेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट (एनडीटीएफ) ने पुलिस में शिकायत की है और एफआईआर की मांग की है।

दयाल सिंह कैंपस से चलने वाले दोनों कॉलेजों मॉर्निंग और इवनिंग के स्टूडेंट्स प्रोटेस्ट में शामिल हुए। स्टूडेंट्स ने प्रिंसिपल से प्रोफेसर को सस्पेंड करने और कॉलेज की ओर से एफआईआर दर्ज करवाए जाने की मांग की। कॉलेज इवनिंग में एबीवीपी यूनिट के प्रेजिडेंट वरुण ने कहा कि दोनों ही कॉलेज के स्टूडेंट्स और एबीवीपी सोमवार को इस मामले में बड़े स्तर पर प्रोटेस्ट करेंगे।