बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने वाले JDU MLA ने मांगी 20 लाख की रंगदारी!

नई दिल्ली (26 जुलाई): नीतीश कुमार के चहेते विधायक श्याम बहादुर पर 20 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप लगा है। सीवान शहर के दो नामी चिकित्सकों ने मारपीट करने तथा 20 लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। इस बाबत उन्होंने अपनी शिकायत पचरूखी थाना में भी दर्ज कराई है।

मिली जानकारी के अनुसार हड्डी रोग विशेषग डॉ विक्रम चौहान और एम आर आई सेंटर संचालक डॉ नवल किशोर पाण्डेय के साथ मारपीट की थी तथा उनसे 20 लाख रुपए की रंगदारी भी मांगी।

दोनों चिकित्सकों का कहना है कि उन्होंने मील की जमीन नीलामी में खरीदी है लेकिन विधायक श्यामबहादुर उस जमीन पर उन्हें काम नहीं कराने दे रहे हैं और मारपीट कर 20 लाख रूपये की रंगदारी की मांग की है। वहीं दूसरी ओर विधायक श्यामबहादुर ने कहा है कि चिकित्सकों ने गलत दस्तावेज बनाकर जमीन की रजिस्ट्री कराई है। ग्रामीणों के कहने पर वे उन्हें रोकने पहुंचे थे। सिंह ने रंगदारी मांगे जाने से इनकार करते हुए चिकित्सकों के आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

इधर, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर वो दोषी होंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी। पहले भी इस तरह के लोगों के खिलाफ एक्शन लिया गया है, किसी को भ्रम में नहीं रहना चाहिए।

अक्सर विवादों में रहने वाले ये जदयू विधायक अपनी रंगीन मिजाजी की वजह से कई बार सुर्खियों में आ चुके हैं। बार बालाओं के साथ उनके वीडियो खूब चर्चित रहे हैं। चुनाव के दौरान एक बार वह हाथी से विधानसभा पहुंचकर खबरों में आ चुके हैं। यही नहीं उनका शराब के नशे वाला वीडियो भी पहले वायरल हो चुका है।