फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के क्लाइमेक्स को लकर आमिर-अमिताभ में ठनी!

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (5 अक्टूबर): ठग्स ऑफ हिंदोस्तान एक बार फिर चर्चाओं में है। और इसकी वजह है इसका क्लाइमेक्स। दरअसल, फिल्म के क्लाइमेक्स में या तो आमिर या अमिताभ दोनों में से किसी एक के कैरेक्टर को मार दिया जाएगा। दोनो ही एक्टर्स अपने किरदारों को मारने की जिद पर अड़े है।लेकिन दोनों ऐसा चाह क्यों रहे हैं। चलिए अब आपको ये भी बता देते हैं। बता दें कि बॉलीवुड सिनेमा में हीरो के मरने के बाद उसकी इंपोर्टेंस और बढ़ जाती है। उसका कैरेक्टर ऑडियंस के जहन में रह जाता है। ऐसा सदियों से होता आ रहा है। इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। ऐसा ही एक बार फिर हो सकता है। लेकिन ये किसके साथ होगा इससे अभी पर्दा उठना बाकी है।दरअसल, ये खबर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से जुड़ी है। जबसे फिल्म की शूटिंग शुरु हुई थी तब से ही फिल्म को लेकर कुछ ना कुछ चर्चाएं बनी हुई थी। कभी सेट से आमिर का लुक लीक होना। कभी अमिताभ का लुक लीक होना तो कभी कटरीना के सीन पर कैंची चलने की बात सामने आना। हालांकि फिल्म का ट्रेलर आ चुका है। फिल्म में क्या धमाल होगा इसका अंदाजा लग चुका है। लेकिन ऐसा क्या है जिसके लिए फिल्म के लीड एक्टर आमिर और अमिताभ में ठनी है।

फिल्म जगत से आ रही खबरों की मानें तो फिल्म का क्लाइमेक्स काफी एक्साइटिंग होगा। क्लाइमेक्स में किसी एक को मार दिया जाएगा। अब आमिर और अमिताभ दोनों को ही अपने कैरेक्टर को मारने की होड़ सी लग गई है। हालांकि ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा की किसके मन की मुराद पूरी होगा यानि किसको फिल्म में मार दिया जाएगा।

वहीं जानकारी के लिए आपको बता दें कि आमिर खान की इससे पहले आई फिल्म धूम 3 में भी आमिर के कैरेक्टर की मौत दिखाई गई थी और ऐसा ही कुछ काजोल के साथ आमिर की फिल्म फना में भी हुआ था। इसमे कोई डाउट नहीं की दोनों ही फिल्मों में आमिर के कैरेक्टर को आज भी याद किया जाता है। अब देखना होगा फिल्म में फिरंगी मल्लाह का कैरेक्टर मौत के घाट उतरेगा या फिर आजाद का।