Comedy nights with kapil: नहीं टेलिकास्ट हुआ आखिरी एपिसोड, फैंस हुए निराश!

नई दिल्ली(18 जनवरी): मशहूर कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के आखिरी शो को रविवार को आना था। लेकिन जिस चैनल पर ये शो प्रदर्शित होता है उसने आखिरी शो को टेलिकास्ट नहीं किया।

पिछले एपिसोड्स में शो के हॉस्ट कपिल शर्मा ने ऐलान किया था कि 17 जनवरी को इस शो को आखिरी बार देख जाएगा। वहीं रविवार को कपिल ने ट्विटर पर लिखा कि मुझे उम्मीद ही कलर्स टीवी शो का आखिरी एपिसोड एयर करेगा। 

 

 

शो के नहीं आने से दर्शक भी निराश हुए। एक फैन ने लिखा कि कॉमेडी नाइट्स का आखिरी शो नही आया। फैंस जहां आखिरी एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं, वहीं इस शो के आखिरी एपिसोड का कुछ अंश सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। आखिरी शो में एक्टर अक्षय कुमार स्पेशल गेस्ट के तौर आएंगे। 

 

 

 

बता दें शो के आखिरी एपिसोड की एक क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, जिसमें गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर भावुक नजर आ रहे हैं। जब फैन्स ने उनसे उनके सिग्नेचर सॉन्ग(हम आए हैं इस बगिया में) गाने की अपील की तो वे फूट-फूटकर रो पड़े। गुत्थी ने जनता की ख्वाहिश को पूरे किया।

सुनील ग्रोवर ने फैन्स और ऑडियंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया। मैं इसे बहुत मिस करने वाला हूं। यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दौर था और मैं नहीं जानता कि यह कभी वापस भी आएगा।