'आप' में शामिल हुए कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी

चंडीगढ़ (10 फरवरी): पंजाब में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजनैतिक उठा-पटक काफी तेजी से चल रही है। इसी कड़ी में कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी अब आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

गुरदासपुर के रहने वाले घुग्गी द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में अपनी कॉमेडी से लोकप्रिय हुए। उन्होंने कई टीवी शो में काम किया है। उन्होंने सिंह इज किंग, नमस्ते लंदन, रेस के अलावा कई पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय किया है। घुग्गी ने पूर्व क्रिकेटर और भाजपा नेता नवजोत सिंह सिद्धू को भी आम आदमी पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है।

गुरप्रीत ने कहा था कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए युवाओं को वोट का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए। देश में युवा वर्ग का बड़ा वोट बैंक है। उन्होंने कहा था कि राजनीति मेरी दिलचस्पी नहीं है लेकिन जनता अगर मुझे वहां देखना चाहती है और आगे आने को कहेगी तो मैं इस बारे में सोचूंगा।

बता दें कि इसके पहले कॉमेडियन भगवंत मान ने भी पंजाब में आम आदमी पार्टी का दामन थामा था।मान संगरूर से लोकसभा सांसद है। लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को सिर्फ पंजाब में ही जीत मिली थी और उसके चार सांसदों में से एक भगवंत मान भी हैं।