'कॉमेडी नाइट्स लाइव' में धर्मेंद्र के मुंह से कपिल की तारीफ़ को नहीं दिखाया गया

नई दिल्ली (24 फरवरी) :  तीन साल के जुड़ाव के बाद कपिल शर्मा और कलर्स चैनल का साथ बेशक छूट गया है लेकिन तनातनी जाने का नाम नहीं ले रही है। इसका सबूत है कलर्स पर बीते रविवार प्रसारित हुई 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' की कड़ी। इस शो में अभिनेता धर्मेंद्र और उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल शामिल हुए।

धर्मेंद्र को पता नहीं था कि कलर्स पर 'कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' पर पर्दा गिर चुका है और अब इसे कृष्णा अभिषेक होस्ट कर रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक धर्मेंद्र ने शो के दौरान ही कह दिया कि वो कपिल शर्मा और उसकी टीम को मिस कर रहे हैं। चैनल ने धर्मेंद्र ने कपिल और उनकी टीम के बारे में जो कुछ भी कहा, उसे लाइव प्रसारण के दौरान नहीं दिखाया। उस हिस्से को एडिट कर दिया गया। चैनल की नज़र में ये दिखाना कृष्णा और उनकी टीम के लिए जायज़ नहीं होता।

सूत्रों के मुताबिक धर्मेंद्र के हावभाव से ऐसा ही लगा कि वो कपिल शर्मा का शो समझ कर ही वहां पहुंचे थे। वहां जाकर उन्हें अहसास हुआ कि टीम बदली जा चुकी है।

एक ऑनलाइन एंटरटेन्मेंट ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक धर्मेंद्र ने 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' की शूटिंग पूरी होने के बाद कपिल को फोन भी किया। साथ ही बताया कि उन्होंने कपिल की कमी महसूस की।

कपिल अपने नए शो की तैयारी में लगे हैं जिसके एक और चैनल पर मई में प्रसारित होने की संभावना है। इसके लिए उन्होंने टीम के सदस्यों- सुनील ग्रोवर, अली असगर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर के साथ प्रोमो भी शूट कराया है।