...तो 23 अप्रैल को होगा कपिल और बाजीराव मस्तानी के बीच मुकाबला

नई दिल्ली (12 अप्रैल): कॉमेडी के महारथी कपिल शर्मा एक बार फिर से टेलीविजन पर वापसी करने वाले हैं। उनका नया 'द कपिल शर्मा शो' सोनी टीवी पर 23 अप्रैल को रात 9 बजे से प्रसारित किया जाएगा। खबर है, कि कपिल के इस नए शो को पलीता लगाने के लिए इसी दौरान कलर्स टीवी ने अपने शिड्यूल में बदलाव करते हुए ठीक इसी समय ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' का प्रसारण करने का फैसला किया है, वो भी बिना किसी ब्रेक के।

कपिल शर्मा और उनकी 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की टीम कपिल के इस लोकप्रिय शो को बंद करने के फैसले के बाद कलर्स टीवी से अलग हो गई थी। अब कपिल और उनकी टीम कृष्णा अभिषेक के 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' से टीआरपी की लड़ाई करने के लिए तैयार हैं। कृष्णा का यह शो शनिवार रात 10 बजे प्रसारित किया जाता है। 

कलर्स के स्टार कॉमेडियन रहे कपिल का नया शो सोनी चैनल शनिवार रात 9 बजे प्रसारित करेगा। लेकिन कलर्स टीवी ने बड़ा फैसला करते हुए 23 तारीख को कॉमेडी नाइट्स बचाओ ना प्रसारित करने का फैसला किया है। इस जगह कलर्स ब्लॉक बस्टर फिल्म बाजीराव मस्तानी का प्रीमियर करेंगा। बताया जा रहा है कि सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म चैनल पर उस दिन बिना किसी ब्रेक के प्रसारित की जाएगी।

इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स के मुताबिक, शिड्यूल में इस तरह के बदलाव बेहद खास मौकों पर होते हैं। ऐसे में यह कदम केवल इसलिए उठाया गया लगता है। जिससे साफ होता है कि यह कपिल के नए शो से दर्शकों को हटाने के लिए ऐसा कर रहा है। द कपिल शर्मा शो में अली असगर, सुनील ग्रोवर, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और उनकी टीम शामिल है। हालांकि, ये टीम टीआरपी को लेकर चैनलों की तिकड़मों से बेफिक्र है। 

एक टीम मेंबर ने कहा, "वे बाजीराव मस्तानी को एक शनिवार को एयर कर सकते हैं। लेकिन हर हफ्ते इस दिन क्या करेंगे। इस तरह से कोई भी चल नहीं सकता।" बताया जाता है, कि कपिल और कलर्स टीवी के रिश्तों में खटास आ गई थी। क्योंकि कपिल को लगा कि चैनल उनके शो की बजाय कृष्णा अभिषेक के कॉमेडी नाइट्स बचाओ का फेवर कर रहा है।