गर्लफ्रेंड के वर्जिन नहीं होने पर कर दिया यह गंदा काम

नई दिल्ली (25 जून): अभी तक आपने सच्चे प्यार में जान देने की घटनाओं के बारें में सुना होगा, लेकिन कोलंबिया में एक व्यक्ति ने प्यार की खातिर 150 लड़कियों का बलात्‍कार कर डाला था।

खबर के अनुसार, डैनियल नाम का शख्‍स अपनी प्रेमिका से बहुत प्‍यार करता था, लेकिन एक वजह ने उसे खूंखार सीरियल किलर बन गया। जब एक दिन डैनियल अपनी प्रेमिका से यौन संबंध बनाने जा रहा था। जब उसे पता चला कि उसकी प्रेमिका वर्जिन नहीं है तथा उसका डैनियल के अलावा किसी अन्‍य युवक के साथ भी संबंध हैं, तो वह साइको किलर बन गया।

साइको किलर डैनियल ने सबसे पहले अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया और इसके बाद साल 1974 से लेकर 1986 तक तकरीबन 150 लड़कियों का बलात्‍कार किया। वह लड़कियों का रेप करके उनकी हत्‍या कर देता था। डैनियल पहले लड़कियों को अपने प्‍यार के जाल में फंसाता और फिर उसे किसी एकांत जगह ले जाकर रेप करता।

डैनियल ने लगभग सभी लड़कियों की एक तरह से ही हत्‍या की थी। कई लोगों का कहना है कि जब यौन संबंध बनाने के दौरान डैनियल की प्रेमिका दर्द से कराहती तो वह काफी खुश होता। हालांकि, साल 1986 में ही उसको पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया और उसे कोर्ट ने 16 साल की कैद की सजा सुनाई थी। गौरतलब है कि जेल में ही डैनियल की हत्‍या कर दी गई थी।