कोका कोला ने खत्म किया सलमान से करार

 

नई दिल्ली ( 20 अक्टूबर ) : दुनिया की दिग्गज ड्रिंक्स कंपनी कोका कोला ने बॉलिवुड अभिनेता सलमान खान के साथ 4 साल पुराने करार को आगे न बढ़ाने का फैसला लिया है। सलमान खान कंपनी के सॉफ्ट ड्रिंक 'थम्स अप' के ब्रैंड अंबैसडर थे। कंपनी अब उनकी जगह युवा स्टार रणवीर सिंह से करार के लिए बातचीत कर रही है। इंडस्ट्री के सूत्रों ने बताया कि सलमान के साथ कंपनी का करार पिछले महीने ही समाप्त हो गया था। कोका कोला ने इस करार को अब आगे न बढ़ाने का फैसला लिया है। हालांकि कंपनी ने संपर्क किए जाने पर इस पूरे मामले में कोई कॉमेंट करने से इनकार कर दिया

खबरों के अनुसार सलमान और कंपनी के बीच विज्ञापन के लिए हुआ करार पिछले महीने खत्म हो गया और कंपनी अब इसे आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी. संपर्क करने पर कोका कोला इंडिया ने इस संबंध में कोई टिप्पणी नहीं की.   माना जा रहा है कि कंपनी अपनी छवि के अनुरूप नए चेहरे को अपने साथ जोड़ना चाहती है और वह 50 वर्षीय अभिनेता सलमान खान के करार को आगे नहीं बढ़ाना चाहती. यही वजह है कि कंपनी रणवीर सिंह से बात कर रही है.

खबरों के मुताबिक, सलमान खान उन गिने चुने सितारों में शामिल हैं जो प्रत्येक ब्रांड के विज्ञापन के लिए 5 करोड़ रुपये बतौर फीस लेते हैं. कोकाकोला इंडिया ने वर्ष 2012 में अक्षय कुमार के स्थान पर सलमान खान को ब्रांड एब्रैंस्डर बनाया था. इससे पहले वर्ष 2000 में कोकाकोला का विज्ञापन किया था.