कोच शास्त्री ने धोनी की तारीफ में कही ये बड़ी बातें

नई दिल्ली(27 अगस्त): टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की है। दूसरे वनडे में भुवनेश्वर कुमार के साथ भारतीय टीम को जीत दिलाने में अहम रोल अदा करने वाले पूर्व कप्तान के पराक्रम के बाद शनिवार को उनके टविटर हैंडल से सामने आया। इसमें लिखा है- 'पिछली रात इस बात का एक क्लासिक उदाहरण सामने आया कि अनुभव किसी बाजार में बेचे या खरीदे नहीं जा सकते।' 

- अपने ट्वीट के साथ शास्त्री ने पल्लेकल में उनके साथ अभ्यास करते धोनी की दो तस्वीरें भी शेयर की हैं।

- धोनी के चयन को लेकर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद यह साफ कर चुके हैं कि टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर अब वह सहज विकल्पों में से नहीं रह गए हैं।

-  श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में जब टीम इंडिया मुश्किल में फंस गई थी, तो एमएस धोनी ने भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर भारत को हार से बचाया। एक वक्त पर भारत का स्कोर बगैर किसी नुकसान के 109 रन था। फिर अचानक अकीला दनंजय ने भारतीय पारी में एेसी सेंध लगाई कि अगले 22 रन तक पहुंचते-पहुेचते टीम इंडिया ने अपने 7 विकेट गंवा दिए।

- भारत जीत से अभी भी 100 रन दूर खड़ा था। यहां से धोनी का अनुभव ही था, जो टीम की जीत में काम आया। उन्होंने भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर 100 रन की साझेदारी की और भुवी को अपने साथ टिकाए रखा। धोनी ने इस मैच में 45 रन की सूझबूझ भरी पारी खेली।