जब दुनिया के सबसे बड़े न्यूज चैनल पर 30 मिनट तक चली पोर्न


नई दिल्ली (26 नवंबर): दुनिया के सबसे बड़े न्यूज चैनल पर 30 मिनट तक पोर्न फिल्म चलती रही। रिपोर्ट के अनुसार, जब एक अमेरिकी दर्शकों ने 'सीएनएन' चैनल चलाया तो उसे चैनल नी पोर्न मूवी चलती दिखी। हालांकि यह प्रोग्रामिंग की गलती बताई जा रही है, लेकिन लोग अब यह सवाल उठा रहे हैं कि इसे सुधारने में आधा घंटा क्यों लगा?

चैनल की इस गलती से सिर्फ बोस्टन के दर्शक प्रभावित हुए। खबरों के मुताबिक ऐसा न्यू जर्सी के केबल टीवी प्रोवाइडर आरसीएन की गलती की वजह से हुआ। हालांकि बोस्टन में आरसीएन के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट और जनरल मैनेजर जेफ कार्लसन ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है और अभी तक यह नहीं पाया गया है कि बोस्टन में आधे घंटे तक सीएनएन पर पोर्न चली।

सबसे पहले एक दर्शक ने ट्वीट कर पूछा 'क्या बोस्टन में किसी और ने भी सीएनएन पर पोर्न देखी?' इस पर आरसीएन ने जवाब दिया कि सब कुछ ठीक चल रहा है। हमें किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है। इस रिपोर्ट के वायरल होने के बाद आरसीएन ने ट्विटर पर शिकायतकर्ता को कहा कि अगर उन्हें किसी तरह की दिक्कत है तो वह डायरेक्ट मैसेज में अपना अड्रेस बताएं। ताकि उनके घर पर आकर प्रोग्रामिंग में आ रही दिक्कत को दूर किया जा सके।