26 मई को PM मोदी के संसदीय क्षेत्र का दौरा करेंगे CM योगी

लखनऊ (22 मई): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 26 मई को दो दिनों के दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यहां सीएम योगी मोदी सरकार के 3 साल और अपने शासन काल के 2 महीने के कामकाज का लेखा-जोखा जनता के सामने पेश करें और उसका बखान करेंगे।

बताया जा रहा है कि दो दिवसीय यात्रा के पहले दिन योगी वाराणसी के शहरी इलाके में स्थित कटिंग मेमोरियल मैदान में आयोजित जन्म शाताब्दी समारोह के समापन अवसर पर पार्टी कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करेंगे। इससे पहले वह केंद्र की मोदी सरकार के तीन वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों से संबंधित एक चित्र प्रदर्शनी का भी मुआयना करेंगे।

सूत्रों ने बताया कि योगी रात्रि विश्राम यहीं करेंगे और चुनिंदा प्रबुद्धजनों एवं कुछ साधु-संतों से मुलाकात करेंगे। अगले दिन वह वाराणसी मंडल में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। उन्होंने बताया कि जाने-माने गायक एवं मोदी द्वारा नियुक्त स्वच्छता दूत कैलाश खेर कटिंग मेमारियम मैदान में आयोजित समारोह में अपनी सुरीली आवाज के जरिए लोगों का मनोरंजन करने के साथ ही उन्हें स्वच्छता का संदेश देंगे।