गेंहू मंडी में योगी के मंत्री की रेड से मचा हड़कंप

नई दिल्ली (18 अप्रैल): यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंत्री जबरदस्त एक्शन में हैं। यूपी को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए एक तरफ योगी ताबड़तोड़ बैठक कर रहे हैं। दूसरी तरफ उनके विधायक और मंत्री छापे मार रहे हैं। राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी ने बलिया में गेहूं खरीद केंद्र पर फिल्मी अंदाज छापा मारा।


इस दौरान कई केंद्र बंद मिले तो कई केंद्रों पर किसानों से अवैध वसूली का मामला सामने भी आया। जो गेंहूं पहले से तोले जा चुके थे, एक बार फिर मंत्री जी ने सारा गेंहू फिर से अपने सामने तुलवाए। इस दौरान मंत्रीजी ने कुछ किसानों की शिकायत भी सुनी। किसानों ने बताया कि वजन बढ़ाने के लिए गेंहू को भिगोकर तोला जा रहा है।


मंत्रीजी ने एक-एक करके करीब 15 केंद्रों पर छापे मारे, जिससे गेंहू केंद्रों पर हड़कंप मच गया। इस दौरान एक हैरान करने वाला नजारा भी सामने आया। जैसे ही मंत्रीजी ने छापा मारा ठीक उसी वक्त गेहूं से लदे कुछ ट्रक वहां से निकल गए। मंत्री जी ने इन ट्रकों को पकड़ने की कोशिश भी की। मंत्री जी काफी दूर तक ट्रक के पीछे भागे, बाद में उन्होंने पुलिसवालों को इन ट्रकों को पकड़ने के आदेश दे दिए।