एक बार फिर नोएडा आए सीएम योगी, युवा महोत्सव में हुए शामिल

नई दिल्ली ( 12 जनवरी ): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अंधविश्वास को तोड़ते हुए एक बार फिर नोएडा के दौरे पर आए। स्वामी विवेकानंद की जयंती पर नोएडा में राष्ट्रीय युवा महोत्सव का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सीएम योगी शामिल हुए। बता दें कि इस कार्यक्रम में 6000 युवाओं ने  शिरकत की है। ये महोत्सव 16 जनवरी तक चलने वाला है।

सीएम योगी ने कहा कि युवा देश की ऊर्जा का प्रतीक है। भारत सबसे युवा देश। युवाओं ने हर क्षेत्र में लोहा मनवाया है। योगी ने कहा, आप सब जानते हैं आपकी जो ये अवस्था है, कुछ कर गुजरने की अवस्था है। ये जो उम्र हैं आप कुछ भी कर सकते हैं। आप भारत के इतिहास को उठा कर देखिए या दुनिया के इतिहास के उठा कर देखिए, जिसने भी परिवर्तन किया है वो युवा हैं।

युवा महोत्सव में पीएम मोदी ने देशभर के युवाओं को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए संबोध‌ित कर किया। पीएम ने अपने भाषण की शुरुआत में इसरो के वैज्ञान‌‌िकों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि न्यू इंडिया के विषयों पर संकल्प लेने का बेहतीन अवसर है। उन्होंने इसे देश के युवाओं और ऊर्जा के ल‌िए बेहद प्रेरणादायी बताया। उन्होंने बताया कि ये 22 वां महोत्सव है और इसकी थीम 'संकल्प से स‌िद्ध‌ि' है। यानी संकल्प करो और अपना काम पूरा करो।