सीएम योगी आदित्यनाथ का दिल्ली दौरा, पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

नई दिल्ली (07 अप्रैल): उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को दिल्ली पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि सीएम योगी करीब 6 बजकर 30 मिनट पर दिल्ली पहुंचेंगे। इसके बाद वह 7 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। सीएम योगी और पीएम मोदी की यह मुलाकात 7 लोक कल्याण मार्ग पर होग। पीएम मोदी के मुलाकात में उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या और दिनेश शर्मा भी मौजूद रहेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले सोनभद्र जिले के रॉबर्ट्सगंज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद छोटेलाल खरवार के बाद अब इटावा के सांसद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है। इटावा से भारतीय जनता पार्टी के दलित सांसद अशोक दोहरे ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।

प्रदेश में दलितों के उत्पीडऩ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाने इटावा के सांसद अशोक दोहरे ने उनको पत्र भेजा है। इसके बाद भी वह नई दिल्ली भी गए हैं। भारत बंद के दौरान दलितों के हुए उत्पीडऩ को लेकर इटावा लोकसभा के सांसद अशोक दोहरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाने दिल्ली पहुंचे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तर प्रदेश में दो अप्रैल को दलितों पर पुलिस के दर्ज अनावश्यक मुकदमों की जानकारी दी। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र औरैया जनपद में अजीतमल थाने में पुलिस के बेवजह भाजपा के दलित समर्थकों को उत्पीडऩ करने का भी मुद्दा उठाया।