UP: अचानक शाहजहांपुर के अनाज मंडी पहुंचे सीएम योगी, अधिकारियों की ली क्लास

लखनऊ(23 अप्रैल): यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को छापेमारी की। वे लखनऊ से 175 किलोमीटर दूर शाहजहांपुर पहुंचे और यहां एक अनाज मंडी में अधिकारियों की खूब क्लास ली। 

ये उनका औचक निरीक्षण था। सीएम के आने की सूचना मिलने के बाद अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया। सीएम योगी ने किसानों की समस्याएं सुनकर अधिकारियों के सामने सवालों की ऐसी झड़ी लगाई कि उनकी बोलती बंद हो गई।    सीएम- मंडी का सचिव कौन है ? सीएम- किसानों के बैठने की क्या व्यवस्था है ? सीएम- सफाई की व्यवस्था क्यों नहीं है ? सीएम- सफाई व्यवस्था ठीक होनी चाहिए सीएम- जल निकासी की व्यवस्था ठीक होनी चाहिए सीएम- पानी पीने की व्यवस्था ठीक होनी चाहिए  सीएम- उसके लिए क्या प्रबंध है ?

सीएम ने सवाल भी किए और एक एक चीज पर बारिकी ने नजर भी रखी और आखिर में साफ साफ निर्देश दे दिया। मंडी में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ऐसे बिल्कुल नहीं चलेगा।

सीएम योगी ने कहा कि गेहूं खरीद में माफियाओं का गठजोड़ खत्म किया जाएगा और वास्तविक किसान को उसका लाभ दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि जब तक खेतों में किसान का गन्ना रहेगा तब तक चीनी मिलों को बन्द नही किया जाएगा।