विकास के लिए 10 कदम आगे चलते हैं पीएम मोदी: सीएम योगी

नई दिल्ली ( 26 फरवरी ): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 11 मार्च को गोरखपुर लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर प्रचार करने के लिए गोरखपुर पहुंचे। सीएम योगी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब तक किसानों के चेहरे पर खुशी ना आए तब तक विकास नहीं हो सकता है। यही नहीं, सीएम योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में कहा कि पीएम विकास के लिए 10 कदम आगे चलते हैं। 

सीएम योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में कहा, 'हम लोग अगर विकास के लिए 2 कदम चलते हैं तो प्रधानमंत्री 10 कदम आगे चलते हैं। विकास के लिए जितना भी सहयोग मांगा जाता है प्रधानमंत्री मुक्त रूप से सहयोग देते हैं।

गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि विकास के लिए किसानों के चेहरे पर खुशी दिखना जरूरी है और जब तक खुशी नहीं दिखती तब तक विकास नहीं माना जा सकता है। 

बता दें कि उत्तर प्रदेश में उपमुख्यमंत्री की कुर्सी केशव प्रसाद मौर्य द्वारा संभाले जाने के बाद इलाहाबाद की फूलपुर लोकसभा सीट खाली हो गई थी जबकि यूपी के मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ ने जिम्मेदारी संभाली, जिसकी वजह से गोरखपुर लोकसभा सीट खाली हो गई। इन दोनों ही सीटों पर 11 मार्च को उपचुनाव होना है।