CM नीतीश बोले- 'लड़कियां नहीं रहेंगी तो ब्याह किससे करोगे', देखें वीडियो

नई दिल्ली (20 अप्रैल): शुक्रवार को बिहार के दरभंगा जिले में सीएम नीतीश कुमार ने एक सभा को संबोधित किया। इस जनसभा के दौरान सीएम नीतीश ने बिहार के लोगों से तमाम योजनाओं का जिक्र किया, साथ ही लोगों से बेटियों के स्वास्थ्य और अधिकारों का संरक्षण करने की अपील भी की। 

इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महिलाओं के उत्थान के बारे में बात कर रहे थे महिलाओं की सुरक्षा, बीमारी और कष्ट के बारे में लोगों को बता रहे थे की उन्हें महिलाओं का ध्यान रखना चाहिए। उनके भाषण के दौरान कुछ लोग हल्ला मचा रहे थे। जिस पर नीतीश कुमार थोड़ी देर के लिए गुस्सा हो गए और हल्ला करने वालों पर भड़क गए।

#WATCH: #Bihar CM Nitish Kumar reprimands a man during a speech in Darbhanga for raising slogans over development work not being done in his area. Man was detained by Police & later released after CM's intervention* (earlier tweet with the word 'interference' has been deleted) pic.twitter.com/KpD0XgSCIl

— ANI (@ANI) April 20, 2018

नीतीश कुमार ने हल्ला करने वालों को गुस्साते हुए कहा, 'आप मेरे पास आ जाएं जो समस्या है वह मुझसे कहें तभी मै पटना लौटूंगा, लेकिन इस तरह से नहीं करें. उन्होंने कहा मैं महिलाओं के बारे में आपको बता रहा हूं आपको सुनना चाहिए। महिलाओं की सुरक्षा का ध्यान रखना होगा। इसके बाद उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि लड़कियों की सुरक्षा नहीं करोगे तो ब्याह किससे करोगे. लड़की नहीं रहेगी तो बिन ब्याह ही रह जाओगे।

देखें वीडियो