केजरीवाल ने CM शिवराज को कहा 'कंस मामा',  MP की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का किया ऐलान

नई दिल्ली (6 नवंबर): भले ही आप आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली में सरकार ठीक से न चला पाने के आरोप लग रहे हों लेकिन वो इन सबकी परवाह किए बना अभी से ही मध्यप्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। केजरीवाल ने आज भोपाल में शंखनाद रैली की। इस दौरान पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया कि एक साल बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में आप मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 

इतना ही नहीं केजरीवाल ने इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए उन्हें 'कंस मामा' करार दिया और कहा कि उन्होंने पिछले 15 सालों में राज्य को आम की तरह चूस लिया है। उन्होंने कहा कि पिछले 14 साल में भाजपा नीत मध्यप्रदेश सरकार में भ्रष्टाचार के कारण शिक्षक, छात्र, किसान, व्यापारी, महिलाएं, आदिवासी सहित बच्चे भी दुखी हैं। इस सरकार ने लोगों को आम की तरह चूस लिया है और गुठली की तरह फेंक दिया है। 

साथ ही मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि भाजपा मध्यप्रदेश में पिछले 14 साल से शासन कर रही है। भाजपा के शासन के पहले साल में पैदा हुआ बच्चा 10वीं कक्षा में पहुंच गया होगा। अच्छा शासन चलाया जाए तो एक बढ़िया मध्यप्रदेश खड़ा किया जा सकता है। मैं आपसे पूछता हूं कि क्या इस शासनकाल में शिवराज सिंह चौहान ने कोई एक अच्छा काम किया है, जो आपको याद आ रहा हो।