Blog single photo

दिल्ली सीेएम केजरीवाल की बेटी को अगवा करने की धमकी, दी गई सुरक्षा

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी को किडनैप करने की धमकी भरा मेल मिलने का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि धमकी भरे तीन मेल 9 जनवरी की शाम सीएम के ऑफिशल मेल आईडी पर भेजे गए। 2 मेल में अगवा करने की धमकी दी हुई थी। मेल में चुनौती देते हुए लिखा है,'आप अपनी बेटी को बचा सकते हैं तो बचा लें, वरना अपहरण कर लेंगे'। मेल सीएमओ की तरफ से सिक्यॉरिटी ऑफिसर को आगे भेज दिया गया है। दिल्ली पुलिस के शीर्ष अधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी गई है। फिलहाल केजरीवाल की बेटी को अस्थायी सुरक्षा मुहैया कराई है। मामले की जांच की जिम्मेदारी साइबर सेल को सौंपी गई है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (12 जनवरी): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी को किडनैप करने की धमकी भरा मेल मिलने का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि धमकी भरे तीन मेल 9 जनवरी की शाम सीएम के ऑफिशल मेल आईडी पर भेजे गए। 2 मेल में अगवा करने की धमकी दी हुई थी। मेल में चुनौती देते हुए लिखा है,'आप अपनी बेटी को बचा सकते हैं तो बचा लें, वरना अपहरण कर लेंगे'। मेल सीएमओ की तरफ से सिक्यॉरिटी ऑफिसर को आगे भेज दिया गया है। दिल्ली पुलिस के शीर्ष अधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी गई है। फिलहाल केजरीवाल की बेटी को अस्थायी सुरक्षा मुहैया कराई है। मामले की जांच की जिम्मेदारी साइबर सेल को सौंपी गई है।  

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सीएमओ को 9 जनवरी की शाम थोड़े-थोड़े मिनट के अंतराल पर तीन मेल भेजे गए थे। पहले दो ईमेल में 18 मिनट का गैप था। सबसे पहले भेजे गए मेल में सीएम की बेटी को अगवा करने की धमकी दी गई। फिर दूसरे मेल में धमकी भरी अन्य बातें लिखी हुई थीं। तीसरे ईमेल में उसी आईडी से यह बताया गया कियह मेल फेक है। धमकी भरे ईमेल सामने आने के बाद सीएम ऑफिस ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत भेजी। चूंकि सीएम परिवार के साथ सिविल लाइंस एरिया में रहते हैं। लिहाजा नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट पुलिस को पुलिस हेडक्वॉर्टर की तरफ से सिक्यॉरिटी रिव्यू करने को कहा। सिक्यॉरिटी ब्रांच ने बेटी को अस्थाई तौर पर सुरक्षा मुहैया करा दी है। मामले की जांच स्पेशल सेल की साइबर सेल को सौंप दी है। इनकी बेटी गुड़गांव की मल्टीनैशनल कंपनी में जॉब करती है।

इससे पहले जनवरी 2016 में सीएम की बेटी को लेकर शर्मनाक ट्वीट करने का मामला सुर्खियों में आया था। तब अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मुंबई पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

Tags :

NEXT STORY
Top