पीमए मोदी के बचाव में उतरे ओमन चांडी

तिरुवनंतपुरम (15 अप्रैल): केरल पुलिस ने मंदिर में भीषण आग लगने से 100 से ज्‍यादा लोगों की हुई मौत की घटना के तुरंत बाद वीवीआईपी दौरों पर सवाल उठाया है, लेकिन केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने इस मामले में पीएम मोदी का बचाव किया है।

कोल्लम में पुत्तिंगल देवी मंदिर में हादसे के बाद पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर डीजीपी टीपी सेनकुमार के बयान के बाद सीएम चांडी ने कहा कि घटनास्थल पर पीएम का दौरा जनता के लिए बड़ी राहत था। राष्ट्रीय नेताओं ने घटनास्थल का दौरा किया और उनकी मौजूदगी, सलाह और मदद केरल के लिए बड़ी बात है। हम सभी घायलों के ईलाज पर ध्यान लगाए हुए थे।

बता दें कि केरल पुलिस के डीजीपी टीपी सेनकुमार ने कहा था कि हादसे के तुरंत बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे ने पुलिस को भीषण दबाव में ला दिया था। उन्होंने कहा कि वो पीएम के दुर्घटना स्‍थल के दौरे के विचार के खिलाफ थे क्‍योंकि पुलिस फोर्स का पीएम के लिए त्रुटिहीन सुरक्षा इंतजाम करना बेहद मुश्‍किल था।

डीजीपी ने कहा कि मैं दुघर्टना के 12 घंटे के भीतर पीएम के घटनास्थल के दौरे के विचार के खिलाफ था। मैं उन लोगों को बताया कि बेहतर होता अगर पीएम घटनास्‍थल का कम से कम एक दिन बाद दौरा करते। हालांकि, मोदी ने जोर दिया कि वे उसी दिन दौरा करना चाहते हैं। हमारी पूरी फोर्स बचाव कार्य में सुबह से जुटी हुई थी। इसके बावजूद, हमने पीएम मोदी और राहुल गांधी की सुरक्षा के इंतजाम किए।