जो काम पाकिस्तान नहीं कर सका, वो बीजेपी ने 3 साल में कर दिया: केजरीवाल

नई दिल्ली ( 26 नवंबर ): अन्ना आंदोलन से जन्मी आम आदमी पार्टी के आज पांच साल हो गए। इस मौके पर दिल्ली के रामलीला मैदान में पार्टी की ओर से राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन किया गया। आप ने इस जश्न को 'क्रांति के पांच साल' का नाम दिया है। अरविंद केजरीवाल ने केन्द्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर आरोप लगाया कि वह सांप्रदायिकता की राजनीति कर पाकिस्तान के हित साध रही है।

देशभर से जुटे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, 'देश बेहद नाजुक दौर से गुजर रहा है, जबकि हिंदू मुसलमान को आपस में लड़ाकर देश को बांटने की कोशिश की जा रही है। हिंदू मुसलमान के नाम पर भारत को बांटना ही पाकिस्तान का सबसे बड़ा मकसद और सपना है।'

उन्होंने भाजपा पर परोक्ष हमला बोलते हुये कहा, 'जो लोग देश को हिंदू मुसलमान के नाम पर बांट रहे हैं, वे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट हैं, वे राष्ट्रभक्त का चोला पहने देशद्रोही हैं।' केजरीवाल ने कहा कि देश को तोड़ने का जो काम आईएसआई 70 साल में नहीं कर पाई, वह काम भाजपा ने तीन साल में कर दिया। केजरीवाल ने कहा कि जो काम पाकिस्तान नहीं कर पाया, देश को अलग करने में, वो काम बीजेपी ने तीन साल में कर दिया।