हनीप्रीत के सबसे करीबी ने किया बड़ा खुलासा, जल्द होगी गिरफ्तार

नई दिल्ली (29 सितंबर): राम रहीम की हनीप्रीत इंसा और आदित्य इंसा के ठिकानों को लेकर हरियाणा पुलिस को अहम जानकारियां मिल चुकी हैं। दरअसल हरियाणा पुलिस ने सिरसा से एक राकेश कुमार अरोड़ा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। राकेश कुमार अरोड़ा की गिरफ्तारी से हन्नीप्रीत इंसा और आदित्य इंसा के ठिकानों के बारे में अब तक के सबसे बड़े खुलासे हुए है। 

राकेश पिछले कुछ दिनों से लगातार हनीप्रीत और आदित्य इंसा के संपर्क में था और देश के अलग-अलग इलाकों में उन्हें छिपने में मदद कर रहा था। इन खुलासों के आधार पर जल्द गिरफ्तार हो सकते हैं मोस्ट वांटेड हनीप्रीत इंसा और आदित्य इंसा। हरियाणा पुलिस की SIT टीमों को इस बड़ी लीड के चलते बड़ी कामयाबी मिल सकती है।

हनीप्रीत इंसा और आदित्य इंसा के कई संभावित ठिकानों का खुलासा भी हुआ है। राकेश कुमार अरोड़ा की निशानदेही पर इन ठिकानों पर हरियाणा पुलिस की SIT टीमें इन इलाकों में रेड कर रही है। राकेश कुमार से हुए खुलासों के आधार पर राजस्थान के बाड़मेर, बीकानेर और नागौर में  छापेमारी की जा सकती है। 

राकेश कुमार की निशानदेही पर हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर व चौपाल में भी पुलिस रेड करने की तैयारी कर रही है। पंजाब के मलोट, फिरोजपुर, अटारी और अमृतसर में भी SIT छापा मार सकती है। हनीप्रीत और आदित्य की खोज में कई जगहों पर SIT छापे मार सकती है। 

हरियाणा पुलिस की एसआईटी टीम ने राकेश कुमार अरोड़ा को बुधवार को पंचकूला कोर्ट में पेश किया था और पुलिस द्वारा आरोपी राकेश कुमार अरोड़ा से पूछताछ और इन ठिकानों की निशानदेही के लिए 12 दिन की पुलिस रिमांड मांगी गई थी। पंचकूला कोर्ट ने आरोपी राकेश कुमार को 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। राकेश कुमार 25 अगस्त के बाद से ही लगातार हनीप्रीत इंसा और आदित्य इंसा के संपर्क में था और राकेश कुमार को हनीप्रीत इंसा और आदित्य इंसा के बारे में पिछले कुछ दिनों में अलग-अलग इलाकों में छिपे होने को लेकर महत्वपूर्ण जानकारियां भी है। आरोपी राकेश कुमार अरोड़ा पंजाब के संगरूर जिले के दड़वा मंडी का निवासी है।